Done पर, हम अपने उपयोगकर्ताओं को एक सहज अनुभव प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। यदि आप अपनी खरीदारी या अनुभव से संतुष्ट नहीं हैं, तो हम विशिष्ट शर्तों के तहत धनवापसी नीति प्रदान करते हैं। कृपया हमारी धनवापसी प्रक्रिया को समझने के लिए नीचे दिए गए विवरण पढ़ें।
निम्नलिखित परिस्थितियों में रिफंड प्रदान किया जाएगा:
रिफ़ंड के लिए अनुरोध लेनदेन की तारीख से 7 दिन के भीतर किया जाना चाहिए। इस अवधि के बाद कोई भी अनुरोध रिफ़ंड के लिए योग्य नहीं हो सकता है।
यदि आपको लगता है कि आप धनवापसी के पात्र हैं, तो कृपया निम्नलिखित विवरणों के साथ support@mydone.in पर हमारी ग्राहक सहायता टीम से संपर्क करें:
हमारी टीम आपके अनुरोध की समीक्षा करेगी और 7 व्यावसायिक दिनों के भीतर जवाब देगी। यदि आपका रिफ़ंड स्वीकृत हो जाता है, तो राशि 5-10 व्यावसायिक दिनों के भीतर आपकी मूल भुगतान विधि में जमा कर दी जाएगी।
यदि आपका रिफ़ंड अनुरोध स्वीकृत हो जाता है, तो राशि खरीदारी के समय इस्तेमाल की गई मूल भुगतान विधि में वापस कर दी जाएगी। भुगतान गेटवे के नियमों और शर्तों के अनुसार रिफ़ंड की प्रक्रिया की जाएगी।
निम्नलिखित शुल्क वापसी योग्य नहीं हैं:
हम किसी भी समय इस धनवापसी नीति को अपडेट या संशोधित करने का अधिकार सुरक्षित रखते हैं। कोई भी बदलाव इस पेज पर पोस्ट किया जाएगा, और जहाँ उचित होगा, आपको ईमेल द्वारा सूचित किया जाएगा। कृपया हमारी धनवापसी प्रथाओं के बारे में जानकारी रखने के लिए समय-समय पर इस नीति की समीक्षा करें।
यदि आपको हमारी धनवापसी नीति के संबंध में कोई प्रश्न या चिंता है, तो कृपया हमसे संपर्क करें:
डन को इसके लॉन्च के पहले महीने के भीतर हजारों व्यापारियों और ग्राहकों द्वारा स्वीकार किया गया है।
संतुष्टि
उधार राशि
रिमाइंडर
बस ऐप खोलें और आपको पता चल जाएगा कि आपका कितना उधार बाजार में लंबित है और आपको कितना भुगतान करना है, किसे रिमाइंडर भेजना है और कई अन्य सुविधाएं।